आफरीदी का कोरोना ‘कुकर्मों की सजा’, आकाश चोपड़ा का गुस्सा भड़का

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. आफरीदी ने कोरोना टेस्ट करवाया था. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोग मेरे जल्द ठीक होने की दुआ करें.

इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने ट्विटर पर उनके जल्द ठीक होने की कामना की. आफरीदी के साथी खिलाड़ी रहे शोएब अख्तर, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, कामरान अकमल समेत कई खिलाड़ी उनके लिए लगातार दुआएं कर रहे हैं.

इस बीच पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी शाहिद आफरीदी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. साथ ही उन्होंने उस कमेंट पर अपना गुस्सा जाहिर किया है, जिसमें लिखा गया है- आफरीदी को ‘कुकर्मों की सजा’ मिली है. आकाश चोपड़ा ने उस यूजर को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि हम गंभीर क्यों नहीं हैं, हमारी संवेदनशीलता… मानवता कहां गई…?

आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर यूट्यूब से जुड़े उस स्क्रीनशॉट को शेयर किया और लिखा, ‘क्या हम गंभीर हैं ?? संवेदनशीलता … मानवता … पुरानी बात ?? शीघ्र स्वस्थ होने की कामना शाहिद… ‘

उधर, आफरीदी के कोरोना पॉजिटिव होने पर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि यह वायरस किसी को भी नहीं होना चाहिए. मेरे और आफरीदी की राजनीतिक सोच अलग हो सकती है, लेकिन मैं चाहूंगा कि शाहिद आफरीदी जल्दी स्वस्थ हों.

40 साल के आफरीदी का अंतरराष्ट्रीय करियर 398 वनडे इंटरनेशनल, 99 टी-20 इंटरनेशनल और 27 टेस्ट मैचों का रहा. आफरीदी (476) ने तीनों अंतरराष्ट्रीय प्रारूपों में क्रिस गेल (534) के बाद सर्वाधिक छक्के जमाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close