टाटा स्काई ब्रॉडबैंड सेवा लेने वालों के लिए अच्छी खबर

टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ने मई में एक नई 300Mbps स्पीड प्लान की पेशकश शुरू की। कंपनी 950 रुपये सहित ज्यादातर लोकप्रिय मेट्रो शहरों में चार असीमित प्लान पेश करती है जो 25Mbps तक की गति प्रदान करती है। फिर 1050 रुपये की योजना है और 50 एमबीपीएस की पेशकश की जाती है, 1150 रुपये में आपको 100 एमबीपीएस की गति और 1900 रुपये में एक फ्लैगशिप योजना मिलती है जो 300 एमबीपीएस की गति प्रदान करती है। उदाहरण के लिए, यह एयरटेल ब्रॉडबैंड और स्पेक्ट्रा द्वारा पसंद किए गए समान स्पीड होम ब्रॉडबैंड प्लान के करीब लाता है। इससे पहले, टाटा स्काई ब्रॉडबैंड के विकल्प 100Mbps की गति पर बंद हुए थे।

यदि आप टाटा स्काई ब्रॉडबैंड असीमित योजना का उपयोग कर रहे हैं, तो अच्छी खबर है। कंपनी अब 3Mbps की पोस्ट फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) स्पीड बढ़ा रही है, जो मौजूदा 2Mbps से ऊपर है। इसका मूल रूप से मतलब है कि एक बार उपयोगकर्ता अपनी FUP सीमा समाप्त कर लेते हैं, तो वे 3Mbps पर ब्रॉडबैंड कनेक्शन का उपयोग जारी रख सकते हैं। नया अपडेट 700 रुपये से 1,900 रुपये प्रति माह के असीमित डेटा प्लान के उपयोगकर्ताओं के लिए लागू है।

हालांकि टाटा स्काई ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन पोस्ट फ़ुप स्पीड में अपडेट अब कंपनी की ब्रॉडबैंड वेबसाइट पर दिखाई दे रहा है। टाटा स्काई ब्रॉडबैंड का कहना है कि 300Mbps प्लान पर 3,300GB डेटा और अन्य अनलिमिटेड प्लान पर 1,500GB डेटा की खपत के बाद नई FUP स्पीड आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close