नेहा कक्कर और सनी लेओनी के बाद, शिनचैन ने बंगाल के कॉलेज में किया टॉप

कोलकाता: बॉलीवुड अभिनेता सनी लियोन और गायिका नेहा कक्कड़ के बाद, जापानी कार्टून चरित्र ”शिनचैन नोहारा” ने पश्चिम बंगाल के एक कॉलेज की मेरिट सूची टॉप किया।
संस्था के एक अधिकारी ने सोमवार को समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया को बताया कि उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी कॉलेज की बीएससी (ऑनर्स) की मेरिट लिस्ट में ‘शिनचैन’ का नाम सबसे ऊपर है। उन्होंने कहा, “नाम तुरंत हटा दिया गया था और कॉलेज की वेबसाइट पर एक नई सूची जारी की गई थी। हमने पुलिस शिकायत दर्ज की है क्योंकि यह एक शरारत थी।”

अधिकारी ने कहा कि कॉलेज ने एक एजेंसी को ऑनलाइन आवेदन के दौरान उम्मीदवारों द्वारा दिए गए विवरण के आधार पर मेरिट सूची तैयार करने की प्रक्रिया के लिए आउटसोर्स किया था, लेकिन छात्रों के विवरण को कक्षाओं के शुरू होने से पहले संस्था के अधिकारियों द्वारा जांच की जाएगी।

गायिका नेहा कक्कड़ के नाम बीए अंग्रेजी (ऑनर्स) में मालदा के मानिकचक कॉलेज की मेरिट लिस्ट और अभिनेत्री सनी लियोन का नाम तीन अन्य कॉलेजों की सूची में शामिल है। चारों कॉलेजों ने पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है। पश्चिम बंगाल सरकार ने पहले घोषणा की थी कि इस वर्ष स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश पूरी तरह से ऑनलाइन होगा और COVID-19 के प्रकोप के कारण हुई कठिनाई के कारण कोई प्रोसेसिंग शुल्क नहीं लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close