मोटोरोला वन फ्यूजन + की खासियत जान ली तो इसे खरीद कर ही दम लेंगे!

मोटोरोला 16 जून को भारत में ‘मोटोरोला वन फ्यूजन +’ (Motorola One Fusion Plus) को लॉन्च करने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन के लॉन्च के पहले, कंपनी ने कई ट्वीट्स के माध्यम से हैंडसेट के लांच की खबर साझा की और अब, यह पता चला है कि डिवाइस, जिसका यूरोपीय लॉन्च आखिरी सप्ताह था, देश में प्रमुख ई-कॉमर्स दिग्गज, फ्लिपकार्ट (Flipkart) के माध्यम से उक्त तिथि को अनावरण किया जाएगा।

मोटोरोला वन फ्यूजन + की ख़ास बातें

  • वन फ्यूजन + 6.5 इंच के एफएचडी + को स्पोर्ट करता है जबकि हुड के नीचे 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।
  • फोटोग्राफी कर्तव्यों के लिए, मोटोरोला वन फ्यूजन + में 64-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का गहरा सेंसर शामिल है।
  • सेल्फी के लिए, वन फ्यूजन + में 16-मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा सेंसर है।
  • चिपसेट और क्वाड रियर कैमरों के अलावा, वन फ्यूजन + की अन्य विशेषताओं में 5,000mAh की बैटरी के साथ 15W फास्ट चार्जिंग समर्थन शामिल है, जो कि कंपनी के अनुसार, फोन को दो दिनों तक चलने में मदद करेगा।
  • स्मार्टफोन में ब्लूटूथ वी 5, वाई-फाई 802.11 एसी, जीपीएस, एड्रेनो 618 जीपीयू, एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और डुअल 4 जी वीओएलटीई भी है।
  • बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है और फोन एक समर्पित Google सहायक बटन के साथ भी आता है।
  • मोटोरोला वन फ्यूजन + को दो कलर ऑप्शन- मूनलाइट व्हाइट और ट्विलाइट ब्लू में बेचा जाएगा।

मोटोरोला वन फ्यूज + मूल्य और भारत में उपलब्धता

हालांकि मोटोरोला वन फ्यूजन + का सटीक मूल्य निर्धारण अभी भी स्पष्ट नहीं है, हालांकि, यूरोपीय मूल्य निर्धारण जो 299 यूरो (~ 25,400 रुपये) है, को ध्यान में रखते हुए, स्मार्टफोन की भारत में इसी रेंज के आसपास कीमत होने की उम्मीद है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, फोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा, हालांकि इसे अन्य प्लेटफार्मों के माध्यम से भी बेचा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close