राशिफल: 7 मई 2020

ARIES – मेष (21 मार्च – 20 अप्रैल)
आप आज वित्तीय मामलों पर अपना ध्यान केंद्रित कर सकते हैं – बिल, ऋण, गारंटी और इस तरह। आप अभी भी जुए के मूड में हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि नुकसान करने की संभावना एक लाभ बनाने की तुलना में अधिक है, इसलिए अपने अवसरों को ध्यान में रखें।

TAURUS – वृषभ (अप्रैल 21 – 21 मई)
सभी गहन, कठोर और तनावपूर्ण ग्रहों के वर्ग और संकेत अब अतीत में हैं। उम्मीद है, आप अनुग्रह, आकर्षण, अच्छे शिष्टाचार के साथ रहे और किसी भी प्रकार के भावनात्मक टकराव से बचें क्यूंकि आपके लिए वो समय की बर्बादी साबित हो सकती है।

GEMINI – मिथुन (22 मई – 21 जून)
चंद्रमा एक अनुकूल स्थिति में है, आप अपने आराम के लिए खर्च कर सकते हैं, और आप हर चीज़ अपने तरीके से होते हुए देखना चाहते हैं। बस यह समझें कि आपके अनुरोधों को अत्यंत संवेदनशील रूप से प्रतिपादित किया जाना चाहिए, अन्यथा आप पूरी तरह से गलत प्रतिक्रिया में फस सकते हैं और ऐसे विचार आपको को भड़का सकते हैं।

CANCER – कर्क (22 जून – 23 जुलाई)
सूर्य अपनी स्थिति को समायोजित करने वाला है और जब वह ऐसा करता है, तो आप वित्तीय स्थिति पर एक नया दृष्टिकोण प्राप्त करेंगे। हालांकि, आज की चंद्र तस्वीर आपको अपने पारिवारिक रिश्तों पर थोड़ा अतिरिक्त ध्यान देने का आग्रह करती है: किसी को लगता है कि आप उनकी उपेक्षा कर रहे हैं।

LEO – सिंह (24 जुलाई – 23 अगस्त)
एक नया खगोलीय चरण आपको अपनी वित्तीय सुरक्षा को व्यवस्थित करने के लिए कठिन परिश्रम करते हुए दिखाई देगा और आप अपनी योजनाओं के बारे में लोगों के साथ चर्चा कर सकते हैं। ध्यान रखें की चर्चा में आपको सिर्फ राय लेनी है किसी की बातों में आना नहीं है। अपने वित्तीय फैसले पूरा समय लेके ही करें अपना लाभ देखते हुए।

VIRGO – कन्या (अगस्त 24 – सितंबर 23)
अब आपको सामाजिक रूप से अधिक आत्मविश्वास महसूस करना चाहिए, और यह आपको काम पर, घर पर या छुट्टी पर बेहतर काम करने में सक्षम करेगा। हालाँकि, यदि आप एक बुद्धिमान व्यक्ति हैं, तो आपको एहसास होगा कि आप अभी भी बहुत कमजोर हैं, इसलिए आप अपनी भावनात्मक सुरक्षा को तैयार रखेंगे।

LIBRA – तुला (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)
ज्योतिषी आपको न्याय के प्रेमी के रूप में वर्णित करते हैं, लेकिन यह ईमानदार होने के समान नहीं है। वास्तव में, अब ऐसा लगता है कि किसी और की भावनाओं को अलग करने के लिए आपको एक छोटा सफेद झूठ बोलना उचित ही लगता है। यह सिर्फ ठीक फैसले की बात है, लेकिन अगर कोई ऐसा कर सकता है आपके लिए , तो आप भी कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे, एक सफ़ेद झूठ के लिए कई झूठ काम पड़ जाते हैं।

SCORPIO – वृश्चिक (24 अक्टूबर – 22 नवंबर)
स्कॉर्पियोनिक गो-गेटर्स के लिए जीवन सबसे सीधा होना चाहिए, जो अपनी महत्वाकांक्षाओं को स्वार्थ की डिग्री के साथ आगे बढ़ाने में सक्षम हैं। हालाँकि, यदि आप इस श्रेणी में नहीं आते हैं, तो आपका उद्धार किसी प्रकार के सामुदायिक टीम-कार्य में निहित है।

SAGITTARIUS – धनु (23 नवंबर – 22 दिसंबर)
लगातार सुखद ग्रहों के प्रभाव से आपकी सामाजिक उदारता बनती है। मेरा यह अर्थ आवश्यक रूप से वित्तीय अर्थों में नहीं है, इससे अधिक कि आप अपने भीतर के स्व को देने के लिए तैयार होंगे। बाद में वित्तीय घर्षण के एक मामूली से मौके की सबसे बड़ी संभावना है।

CAPRICORN – मकर (23 दिसंबर – 20 जनवरी)
जीवन उतना आसान नहीं है जितना हमेशा होना चाहिए था। हर दिन आपके लिए एक सामान नहीं होगा। आपके बुरे दिन आपके अच्छे दिनों पे भारी पास सकते हैं लेकिन आपको ये याद रखना है की आपकी कामयाबी उन अच्छे दिनों के कर्मों का ही फल होगी।

AQUARIUS – कुम्भ (21 जनवरी – 19 फरवरी)
आपके ग्रह अभी भी उचित नहीं हैं, और आप अन्य लोगों की इच्छा और उम्मीदों से चिढ़ गए हैं। दूसरी ओर, आज, आप नैतिक उच्च आधार पर कब्जा कर सकते हैं, जो कम से कम आपको संतुष्टि के लिए कुछ कारण देगा। यह अच्छी खबर है!

PISCES – मीन (फरवरी 20 – मार्च 20)
आपके व्यक्तिगत दृष्टिकोण, संयुक्त वित्तीय व्यवस्था के लिए थोड़ा गंभीर विचार की आवश्यकता है। जिन लोगों ने आपको एक अच्छा मोड़ दिया है वे कम नहीं हैं। खर्चे रोक न सकें तो उन्हें काबू करने का प्रयास करें। आपका धन आपके ही काम आएगा अगर बचेगा तो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close