कोरोना वायरस का ग्रेटर नोएडा पर अटैक

भारत में कोरोना वायरस पैर पसार कर बैठ चुका है। देश भर में इसस वायरस को लेकर डर का साया है। दिल्ली के अलावा अब ये एनसीआर में भी एंट्री कर चुका है।

भारत में कोरोना वायरस पैर पसार कर बैठ चुका है। देश भर में इस वायरस को लेकर डर का साया है। दिल्ली के अलावा अब ये एनसीआर में भी एंट्री कर चुका है। दरअसल ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाले व्यक्ति में कोविड-19 के लक्षण पॉजिटिव पाए गए है। पीड़ित व्यक्ति दिल्ली का रहने वाला है , फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। इस खबर के बाद से ही स्वास्थ्य विभाग ने उस कंपनी के सभी कर्मचारियों को सर्विलांस पर रखा है। इस बारें में बात करते हुए सीएमओ डॉ. अनुराग भार्गव ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति दिल्ली का रहने वाला है और वो काम के सिलसिले में इटली, फ्रांस, चीन सहित कई देशों में जाता करता है। सीएमओ ने बताया कि कंपनी के सभी 700 कर्मचारियों को निगरानी पर रखा गया है।

कोरोना वायरस को लेकर अहम बैठक

नोएडा सेक्टर 27 स्थित डीएम कैंप ऑफिस में कोरोना वायरस को लेकर मंडल कमिश्नर अनीता सी मेश्राम व लेकर जिला प्रशासन के अधिकारियों की मीटिंग हुई थी। इतना ही नहीं इस मौके पर जनपत स्तर पर टीम गठित की गई।


भारत में अब तक 75 मामलें
भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 75 है। दिल्ली में अब तक कोरोना वायरस के छह मामले सामने आ चुके हैं। वहीं उत्तर प्रदेश में 10, कर्नाटक में 5, महाराष्ट्र में 11 और लद्दाख में तीन लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा राजस्थान, तेलंगाना, तमिलनाडु, जम्मू-कश्मीर, आंध्र प्रदेश और पंजाब में एक-एक मामला सामने आया है। केरल में 17 मामले सामने आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close