Coronavirus Update: मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी,जानिए राज्यों का हाल

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की माने तो कोरोना वायरस के मरीजों की कुल संख्या 2902 हो गई है। जिनमें से कोरोना के एक्टिव मामले 2650 है, 183 लोग ठीक हो गए है। तो वहीं मरने वालों की संख्या 68 है।

Person killed in UP
Person killed in UP due to corona virus

देशभर में कोरोनो वायरस के पॉजिटिव केस लगातार बढ़ते ही जा रहे है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की माने तो कोरोना वायरस के मरीजों की कुल संख्या 2902 हो गई है। जिनमें से कोरोना के एक्टिव मामले 2650 है, 183 लोग ठीक हो गए है। तो वहीं मरने वालों की संख्या 68 है।

मध्यप्रदेश में मरीज की मौत

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक 36 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई है। अब तक वहां कुल कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 155 और मरने वालों की संख्या 9 है।

बीकानेर में एक महिला की मौत

राजस्थान के बीकानेर में आज एक महिला ने दम तोड़ दिया। महिला की उम्र 60 वर्ष थी। महिला बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती थी। राजस्थान में अब तक 12 नए मामले सामने आने है। कोरोना के मरीजों की संख्या 191 हो गई है।

आगरा में 25 नए मामले

आगरा के जिला मजिस्ट्रेट प्रभु एन सिंह ने जानकारी दी कि आगरा में कोरोनो के 25 नए मामले सामने आए है। जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 45 हो गई है।

कर्नाटक में कोरोना से 1 की मौत

कर्नाटक के बगलकोट में कोरोना पॉजिटिव एक मरीज का कल निधन हो गया। इसके साथ ही राज्य में इस वायरस से मरने वालों की संख्या 4 हो गई है। 

गोवा में 1 नया मामला

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बताया कि गोवा में कोरोना का एक नया मरीज सामने आया है। इसके साथ ही राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या 7 हो गई है।

राजस्थान में 12 नए मामले

राजस्थान में कोरोना वायरस के 12 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से 8 तब्लीगी जमात से जुड़े हैं। इसी के साथ राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या 191 हो गई है। 

मध्यप्रदेश में 10 नए मामले
मध्यप्रदेश के मोरेना की बात करे तो यहां 10 नए संक्रमित पाए गए हैं। कलेक्टर प्रियंका दास ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि ‘सभी संक्रमित दुबई से लौटे संक्रमित युगल के रिश्तेदार हैं। हालांकि, परिवार के 18 सदस्यों के रिपोर्ट नेगेटिव आए हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close