मामी का गैंगरेप करने के बाद भांजे ने बनाया Video, फिर किया सेंड

राज्य समाचार

गैंगरेप जैसी घटनाओं ने देखा गया है कि इनको अंजाम देने में घर के किसी सदस्य या मिलने वाले का हाथ होता है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देखने को मिला है जहां अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए भांजे ने अपनी ही मामी का दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप कर दिया और इसके बाद मामी का अश्लील वीडियो भी बना लिया।

संबंध बनाने के लिए होती थी पत्नियों की अदला-बदली रैकेट का खुलासा! देखें Video

यह घटना ग्वालियर के गोला का मंदिर स्थित हनुमान नगर में किराए पर रहले वाली उस महिला की है जिसके साथ यह घटना हुई है। इस घटना मे बताया गया है कि महिला का पति मजदूरी करता है और उसके पास ही उसका भांजा रहता है। भांजे ने जरुरी काम होने की बात कहकर मामी को फोन कर घर पर आने के लिए कहा। इसके बाद वह घर पहुंची तो भांजे ने मामी को पीने के पानी में कुछ मिला दिया उसके बाद महिला को हौश नहीं रहा। इसके बाद भांजे और उसके दोस्त ने मामी के साथ गैंगरेप करने के बाद बिना कपड़ों के VIDEO भी बना लिया।


इसके बाद आरोपियों ने महिला को धमकाया और उसे ब्लैकमेल करने लग गये। इसके बाद आरोपियों ने फिर महिला को घर पर बुलाया लेकिन मामी ने विरोध किया। इसके बाद भांजे ने मामी का VIDEO मामा के मोबाइल पर सेंड कर दिया तो मामा को इस घटना के बारे में पता चला। इसके बाद महिला के पति ने दोनों आरोपियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया। इसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने  गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कमेंट करें