अर्जुन कपूर से ब्रेकअप होने के बाद कमरे में बंद हुई मलाइका अरोड़ा! जानें इसकी वजह

फिल्मी जगत

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा होती है। इन दोनों की उम्र के फासले के कारण इन दोनों की ज्यादा चर्चा होती है। लेकिन इन दिनों खबर आ रही है की दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है और इसी वजह से दोनों एक दूसरे से मिलना तक बंद कर दिया है। 

भगवद्गीता हाथ में लेकर क्या बदल गई Urfi Javed की सोच, अब क्या करेंगे जिहादी!,देखें Video

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पिछले एक सप्ताह से मलाइका घर से बाहर नहीं निकली है और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया है। जानकारों की माने तो वह ब्रेकअप के कारण बहुत ज्यादा दुखी है और पूरी तरह से आइसोलेशन में चली गई हैं। इस झटके के कारण वह कुछ समय के लिए किसी से मिलना नहीं चाहती है और इसी वजह से यह फैसला किया है।

बेरोजगारी के मुद्दे पर Upen Yadav करेंगे विधान सभा का घेराव!,देखें Video

मलाइका को लेकर अर्जुन कपूर अब ज्यादा सिरियस नहीं है और कुछ दिनों से मलाइका से मिलने नहीं गए हैं। मलाइका के घर के पास ही अर्जुन कपूर की बहन रिया कपूर रहती है और वे वहां तक गये लेकिन मलाइका से मिलने में रूची नहीं रखी। पहले जब भी कोई डिनर पार्टी होती थी तो उसमें अर्जुन संग मलाइका ज्वॉइन करती थी लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ जो इस बात का सही साबित कर रहा है।


इस ब्रेकअप को लेकर अभी तक दोनों की तरफ किसी प्रकार का आधिकारिक बयान नहीं आया है जो इस बात को सही बता सके। अर्जुन और मलाइका को अक्सर कॉफी और डिनर डेट्स पर हमेशा साथ जाते थे और कई बार स्पॉट होते थे लेकिन इन दिनों ऐसा नहीं हो रहा है। इस खबर से इन दोनों के फैंस को बड़ा झटका लगा है और इस प्रकार की खबरों को गलत बात रहे हैं। 

कमेंट करें