राज्य समाचार

यूपी चुनाव से पहले बीजेपी की सपा के घर में बड़ी सेंधमारी, अखिलेश की बढ़ी परेशानी

अगले महीने 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले सभी राजनीतिक दलों में दल बदल का खेल शुरू हो गया है। चुनावों से पहले नेताओं को इस बात का एहसास हो जाता है कि इस बार उनका टिकट कटेगा या उनके बेटे या ​बेटी को टिकट नहीं मिलेगा तो वह दल बदलने का मौका नहीं छोड़ते है। यूपी चुनावों में तो इस बार बीजेपी और सपा में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है पिछले दिनों योगी सरकार के कई मंत्री और विधायक ​बीजेपी छोड़ चुके है और सपा का दामन थाम लिया है।

UP Elections 2022: Akhilesh Yadav के घर में BJP की सेंधमारी, Aparna बीजेपी Joi,देखें Video

बीजेपी ने पहले इस बात का ऐलान कर दिया था कि इस बार वह मौजूदा विधायकों को कुछ मंत्रियों के टिकट काट सकती है और इसी वजह से कई विधायक बीजेपी छोड़ चुके है। बीजेपी ने दल बदलने वाले नेताओं को ज्यादा महत्व नहीं दिया और अपना सारा ध्यान चुनाव पर लगाया है। लेकिन बीजेपी ने अखिलेस को बड़ा झटका देते हुए उनकी भाभी को बीजेपी में शामिल कर लिया।

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया। बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा ने कहा कि मैं पहले से ही पीएम मोदी से प्रभावित रहीं हूं और राष्ट्र मेरे लिए सबसे पहले है। 

काटनी थी बकरे की गर्दन और काट दी पकड़ने वाले शख्स की गर्दन,देखें Video

मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव हैं। अपर्णा यादव ने सपा के टिकट से 2017 का विधानसभा चुनाव चुनाव लड़ा था लेकिन वह रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं। इसके बाद रीता बहुगुणा जोशी के सांसद बनने के बाद यह सीट खाली हुई तो भाजपा ने फिर इस पर जीत दर्ज की थी।


इस सीट को लेकर रीता बहुगुणा अपने बेटे के लिए टिकट की मांग रही हैं और उन्होंने इसके लिए अपनी संसदीय सीट तक छोड़ने की बात  कही है। इस सीट को लेकर बीजेपी ने अपने पत्ते नहीं खोले है और बताया जा रहा है कि अपर्णा को दूसरी सीट से चुनाव लड़वाया जा सकता है। अपर्णा यादव ने राम मंदिर के लिए 11 लाख 11 हजार का चंदा भी दिया था और कई बार पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ भी की है। 

Marital Rape: पत्नी से जबरन संबंध, फिर भी सजा नहीं,देखें Video

यादव परिवार की बहु का बीजेपी में आना अखिलेश की लिए बड़ी परेशानी बन गया है क्योंकि बीजेपी अब सपा पर अपने ही घर के लोगों को टिकट नहीं देने की बात कहकर हमला बोलेगी। बीजेपी ने कहा है​ कि अगर घर के लोगों को ही अपने परिवार पर विश्वास नहीं है तो जनता इन पर विश्वास कैसे करेगी।

कमेंट करें