राजस्थान शर्मसार: सबसे बड़ी गैंगरेप वाली गैंग का खुलासा, बनाते अश्लील वीडियो और करते ब्लैकमेल

राज्य समाचार

राजस्थान इन दिनों गैंगरेप की घटनाओं के कारण पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है और इस मामले में सरकार से जवाब बनता नहीं आ रहा है। गैंगरेप की घटनाओं के कारण पूरा प्रदेश शर्मसार हुआ है तो आम आदमी में इन घटनाओं के प्रति जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है। हाल ही में राजस्थान के आदिवासी क्षेत्र प्रतापगढ़ जिले धरियावद थाना पुलिस ने प्रदेश की सबसे बड़ी सीरियल गैंगरेप की घटनाओं का सनसनीखेज खुलासा करते हुए एक गैंग का खुलासा किया है।

Bulli Bai App के बाद Clubhouse में Muslim महिलाओं के लिए गंदी बात,देखें Video

इस घटना के खुलासे के बाद लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है और विपक्ष भी सरकार पर जमकर हमला बोल रहा है। इस घटना में पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ा है जिसमें से एक आरोपी के मोबाइल से पुलिस को सामूहिक दुष्कर्म के कई सारे वीडियो मिलने की बात सामने आयी है। पुलिस ने बताया कि इन वीडियों में आरोपी भी नजर आ रहे हैं।

Marital Rape: पत्नी से जबरन संबंध, फिर भी सजा नहीं,देखें Video

पकड़े गए आरोपी रैप करने के साथ राहगीरों से लूटपाट करते थे और राहगीर के साथ अगर कोई महिला या लड़की होती है तो उससे गैंगरेप करने के बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर अपने पास रखते थे और बाद में पीड़िता को ब्लैकमेल करने के लिए उसका इस्तेमाल करते थे। पुलिस ने बताया कि कई दिनों से इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब एक किशोरी के साथ ऐसा हुआ तो उसने हिम्मत दिखाते हुए आरोपियों को सजा दिलाने के लिए पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवायी।


पीड़िता ने बताया कि वह अपनी सहेली और दो अन्य के साथ बाइक से जा रही थी। इस दौरान बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर पैसे और मोबाइल छीन लिए इसके पीड़िता को सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म करते हुए उसका वीडियो बनाया। इस घटना को नहीं बताने की धमकी देते हुए चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद पुलिस ने इन्हें ​पकड़ा तो इनके फोन से कई अश्लील वीडियो मिले तो इस गैंग द्वारा किए गये अन्य गैंगरेप का खुलासा हआ।

कमेंट करें