किन्नर के प्यार पागल हुआ ये शख्स, संबंध बनाने के दौरान हुई दर्दनाक मौत

राज्य समाचार

बिहार की राजधानी पटना में एक किन्नर की संदेहास्पद मौत का मामला लोगों के लिए एक पहेली बना हुआ था और सभी लोग इस मौत की  सच्चाइ जाने को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जब इस मौत का राज खुला तो लोगों की पैरों तले जमीन खीसक गई। इस मौत की वजह कोई किन्नर का प्रेमी ही निकला जो पैसों के लिए उससे प्यार करता था।

Omicron variant के नए Strain से दहशत, बच्चे भी आ रहे चपेट में,देखें VIDEO

पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र में उषा रानी नाम के किन्नर की संदेहास्पद मौत पुलिस के लिए बड़ी परेशानी बन गयी हुई थी और इसके बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कद दी। पुलिस की जांच से पता चला कि किन्नर का नवीन कुमार उर्फ आशुतोष नाम के शख्स के साथ अवैध संबंध था।

चलती कार में Heroin का बनाया 1.5 करोड़ का Porn,देखें VIDEO

बताया जाता है कि किन्नर  नवीन कुमार के प्यार में पागल थी और कई दिनों से वह साथ रह रहे थे। लेकिन उस रात नवीन ने  उषा रानी से शारीरिक संबंध बनाने के दौरान उषा को ड्रग्स का ओवरडोज दे दिया जिसके कारण उसकी मौत हो गयी। इसकी मौत के बाद नवीन ने उषा के गहनों और पैसों को लेकर फरार हो गया।


पुलिस ने बताया कि नवीन अपराध की घटनाओं से जुड़ा हुआ है और उसके पास अवैध हथियार भी मिले है।  नवीन ने बताया कि उसने कई किन्नरों के साथ संबंध बनाया है और उनके साथ वह नशा करता था। उषा के पास पैसे की कमी नहीं थी और इसी वहज से उसको अपने जाल में फंसाया और अवैध संबंध बनाए। 

कमेंट करें