ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं Urfi, बोली दिखने जैसा कुछ नहीं था...बच्चे नहीं देखें

फिल्मी जगत

उर्फी जावेद जिस तरह के अतरंगी कपड़े पहनती हैं, उसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते है। लेकिन कई बार उनके कपड़े उनके लिए ही परेशानी बन जाते है लेकिन इसके बाद भी वह अतरंगी कपड़े पहनने से बाज नहीं आती है।


इस प्रकार के कपड़ों में वह बेहद बोल्ड और रिवीलिंग भी दिखती है। हाल ही में उर्फी  सिजलिंग ड्रेस में नजर आईं और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

उर्फी व्हाइट कलर की रिवीलिंग थाई हाई स्लिट स्कर्ट में रेस्टोरेंट में थी और उनको देखते ही पैपराजी ने कैमरों में कैद करना शुरू कर दिया। लेकिन जब वह सीढ़ियां उतरने लगी तो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। पहली बार में जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए लेकिन इसके बाद उर्फी ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया।


उर्फी ने ऊप्स मोमेंट पर सफाई देते हुए कहा आज थोड़ा वॉर्डरोब मालफंक्शन हो गया था अब इसे अब बड़ा मुद्दा ना बनाएं, इस तरह की चीजें होती रहती हैं। देखने के लिए ऐसा कुछ भी नहीं है जो पहले से ही दुनिया में नहीं है।

​​​​​​​

उर्फी का ये वीडियो और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी को हर बार कपड़ों के डिजाइन को लेकर ट्रोल किया जाता है। इस घटना के बाद भी उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा और इसी तरह से कपड़े पहनती रहेगी।

कमेंट करें