रेप पीड़िता ने दिल्ली पुलिस को सौंपे वीडियो सबूत, मंत्री पुत्र की बढ़ेगी परेशानी

राज्य समाचार

राजस्थान में गहलोत सरकार के सबसे भरोसेमंद मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले को लेकर बीजेपी मंत्री जोशी के इस्तीफे के लिए विरोध प्रदर्शन कर रही है लेकिन कांग्रेस ने साफ कह दिया है कि जब तक जांच नहीं होगी किसी प्रकार का इस्तीफा नहीं होगा। लेकिन रेप पीड़िता ने दावा किया है कि उसके पास कई ऐसे सबूत है जो मंत्री पुत्र के खिलाफ है और पुलिस को इनसे जांच करने में मदद मिलेगी।

उर्फी ने पहने पारदर्शी कपड़े तो लोगों ने कहा कुछ तो शर्म करो! Urfi Trolled

पीड़िता ने दिल्ली की सदर बाजार पुलिस को इस केस से जुड़के कई अहम वीडियो सबूत दिए हैं। बताया जा रहा है कि इसके बाद रोहित की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सकती है। 23 साल की रेप पीड़िता ने 8 मई को जीरो FIR रजिस्टर कराई थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने राजस्थान की पुलिस को इस बारे में सूचित किया था।

दिल्ली पुलिस ने IPC की धारा गर्भपात कराने,शादी के लिए मजबूर करने, अपहरण,बलात्कार, अप्राकृतिक अपराध जैसी कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। ऐसे केस में गिरफ्तारी जल्द से जल्द होनी चाहिए लेकिन इसमें देरी हो रही है। वहीं मंत्री जोशी ने कहा है कि उनको पूरा विश्वास है उनका बेटा ऐसा नहीं कर सकता और पुलिस की जांच में सच सामने आएगा।


इन दिनों कांग्रेस पार्टी चिंतन शिवर में व्यस्त है तो दूसरी तरफ बीजेपी आरोप लगा रही है कि एक बेटी न्याय की मांग कर रही है और पूरी कांग्रेस पार्टी इसे अनदेखा कर रही है। पीड़िता ने दावा किया है कि मंत्री जोशी उसे अच्छी तरह से जानते है लेकिन अपने बेटे को बचाने के लिए वह उसे पहचानने से इनकार कर रहे हैं।

कमेंट करें