3 जून को खुलेंगे बदनाम आश्रम के राज, बाबा की दिखेगी मस्ती तो फैंस के छूटेंगे पसीने

फिल्मी जगत

बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर रिलीज होते ही जबरदस्त धमाल मचा रहा है। इससे पहले इसके दो पार्ट्स ने लोगों को पागल कर दिया था और एक बार फिर इसके ट्रेलर ने फैंस के पसीने छूड़ा दिए है। यह फिल्म 3 जून को रिलीज होने जा रही है। इसमें बाबा निराला की नई करतूतों का काला सच सब के समाने आएगा। इस बार बॉबी देओल के साथ ग्लैमरस एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी नजर आएगी।

‘अल्लाहु अकबर’ वाली मुस्कान पहुंची सऊदी अरब, पुलिस ले सकती है एक्शन!

इस सीरीज के कारणा बॉबी देओल को बहुत फायदा हुआ है और फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है। फिल्म को निर्देशक प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। इस बार बाबा निराले के भगवान बनने की पूरी कहानी दिखाई जाएगी। बाबा निराला इस बार मस्ती करते हुए दिखेंगे तो फैंस के पसीने छूटेंगे। इस फिल्म को लेकर जमकर विवाद हुआ था और इस बार भी ऐसा होता दिख रहा है।


सीरीज में बॉबी देओल, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता,अदिति पोहनकर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, प्रीति सूद,चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार,त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, राजीव सिद्धार्थ और जया सील भी नजर आएगी। फैंस आश्रम के तीसरे सीजन को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। आश्रम में हो रही बाबा की अय्यासी का खुलासा इस बार होगा।

कमेंट करें