सलमान की नहीं हुई शादी और भाईयों में मची तलाक देने की होड़,जानें इसकी वजह

फिल्मी जगत

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर से एक बुरी खबर आई है और उनके परिवार की सबसे छोटी बहु भी अलग होने जा रही है। सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है और अरबाज के बाद सोहेल ने भी तलाक लेने का फैसला कर लिया है। सलीम खान के परिवार में दूसरा तलाक होन जा रहा है पहले अरबाज-मलाइका ने तलाक लिया तो अब सोहेल और सीमा ने अलग होने का फैसला किया है।

सेना भर्ती पर मोदी सरकार का ग्रहण, आत्महत्या पर मजबूर युवा!

सलमान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक ले रहे हैं और दोनों ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी है। दोनों ने सहमती से शादी को खत्म करने का फैसला किया है। दोनों ने शादी के 24 साल बाद ऐसा फैसला किया और इन दोनों के दो बच्चे है जिनका नाम निरवान और योहान। हालांकि अभी तक इस बारे में किसी भी तरफ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं दिया गया है लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था।


1998 में सोहेल और सीमा ने भागकर शादी करने का फैसला किया था। सीमा दिल्ली की रहने वाली हैं और फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाने के लिए वो मुंबई गई थीं और इसी दौरान दोनों की मुलाकता हुई थी। दोनों में प्यार हुआ लेकिन शादी के लिए सीमा का परिवार राजी नहीं था और इसी वजह से भागकर शादी रचाई थी।

कमेंट करें