साली के प्यार में पागल हुआ जीजा, फिर पत्नी की लाश का करवाया रेप   

जुर्म

दिल्ली से सटे नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां एक शख्स ने अपनी साली से शादी करने के लिए वो किया जिसकी शायद उसकी पत्नी ने कल्पना तक नहीं की हो, इस शख्स ने साली से शादी करने के लिए ऐसा प्लान बनाया कि वो जुर्म की दुनिया का मेंबर बन गया, इस मामले में मियां बीबी के पाक रिश्ते को हवस और गंदी नियत की बली चढ़ाया गया।

ग्रैंड मस्ती वाली कंगना अब आप पार्टी में चमकाएगी अपनी किस्मत!

मामला है 20 जनवरी का, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की डेढ़ लाख में सुपारी दी और उसे मरवाने के बाद उसका रेप करवाया, नोएडा के सेक्टर-94 स्थित गांव में 20 जनवरी को कमरे में अलीगढ़ निवासी महिला का शव मिला था। पुलिस ने मामले की छानबीन की और महिला के पति को हिरासत में लिया, महिला के पति संदीप ने जब मामले का जब खुलासा किया तो पुलिस भी हैरान रह गई, उसने बताया कि वो अपनी साली से शादी करना चाहता था।

लेकिन पत्नी बीच में रोड़ा बनकर खड़ी थी, तो उसने पत्नी को रास्ते से हटाने की ठानी इसके लिए उसने अपने दोस्त साहू उर्फ रामवीर पर अपनी पत्नी की हत्या करने का दवाब बनाया संदीप ने कहा कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक है। उसको बच्चा भी नहीं हो रहा था, इसलिए वो अपनी छोटी साली से शादी करना चाहता है। संदीप ने साहू को 1,50,000 रुपये देने का लालच दिया और 3 हजार रूपये नकद भी दिए, जिसके बाद साहु ने ठेके से शराब ली और संदीप के घर पहुंच गया,


घर पर संदीप की पत्नी अकेली थी तो मौका पाकर उसने संदीप की पत्नी के सिर पर वार कर उसे बेहोश कर दिया, इसके बाद आरोपी ने उसका सिर फर्श पर मारा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस पूछताछ में आरोपी साहू ने बताया कि इसके बाद उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया और दरवाजा बंद कर मौके से फरार हो गया, पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

कमेंट करें