अस्मिता अभियान से खिले पाडला के बच्चों के चेहरे 

राज्य समाचार

राजकीय माध्यमिक विद्यालय चौबीसो का पाडला, त्रिपुरा सुंदरी मंदिर, उमराई , तलवाड़ा में समाजसेविका मुकुल पंकज चौधरी के द्वारा संचालित अस्मिता अभियान "एहसास आत्मसम्मान का", के तहत भीषण गर्मी में चप्पलों से वंचित छोटे छोटे बच्चों के लिए कार्यक्रम आयोजित हुआ । 

मंदिर या मकबरा ताज के 22 कमरों के पीछे क्या? नहीं जानेंगी अब दुनिया?

जिसमें राज्य आपदा प्रतिसाद बल, राजस्थान पुलिस के सेनानायक व कमांडेंट पंकज चौधरी आईपीएस और समाजसेविका मुकुल पंकज चौधरी द्वारा संचालित अस्मिता अभियान के अंतर्गत, उनके बड़े पुत्र जॉय के जन्मदिन के पावन अवसर पर बच्चों को पदवेश वितरित किये गए । 

​​​​​​​

गौरतलब है कि बांसवाडा जिला प्रदेश में अभी सबसे ज्यादा गर्म जिला है, लेकिन यहां बालकों के पैर अभी भी नंगे है। चौबीसो का पाडला गांव के वंचित बच्चों को शारीरिक शिक्षक शैलेन्द्र पण्ड्या व भाविक श्रीमाली द्वारा चिंहित किया गया तथा विद्यालय प्रधानाचार्य सुरेश कुमार मेहता की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में बच्चों को पंचायत प्रसार अधिकारी मनीष उपाध्याय, सामाजिक कार्यकर्ता और प्रसिद्व पुस्तक जीवनी यादों का तरकश के लेखक स्वप्निल कुलश्रेष्ठ ने चप्पल वितरण मुहिम का शुभारंभ किया । कार्यक्रम में बापूलाल खराड़ी, डाली यादव, दिनेश बामनिया उपस्थित रहे । कार्यक्रम का संचालन भाविक श्रीमाली ने किया।

कमेंट करें