सत्येंद्र जैन के बाद इन मंत्रियों की हो सकती है गिरफ्तारी,बीजेपी पर बरसे केजरीवाल

राज्य समाचार

देश में भ्रष्टाचार खत्म करने और जनता की सरकार के नाम दो राज्यों में अपनी सरकार बनाने वाली आप पार्टी इन दिनों ईडी की कार्यवाही का दर्द झेल रही है। आप के मंत्री पर हवाले के पैसों का लेनदेन का आरोप है और इसी वजह से मंत्री की गिरफ्तारी हुई है।

प्यार हो तो ऐसा, शादी करने के लिए बांग्लादेश लड़की तैरकर पहुंची इंडिया!

दिल्ली में आप सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी होने का दावा किया है। केजरीवाल ने एक वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के जरिए यह आशंका जताई है। उन्होंने कहा पहले भी उनको सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी होने की सूचना मिली थी और उन्होंने पता चला है कि मनीष सिसोदिया का नंबर आने वाला है।

सीएम ने कहा बीजेपी सभी आम आदमी पार्टी के मंत्रियों को जेल में डाल दो लेकिन हम जनता के लिए काम करते रहेंगे। मैंने पहले ही बता दिया था कि केंद्र सरकार सत्येंद्र जैन को फर्जी केस में जेल भेजने वाली है जो बात सही साबित हुई है। 

केजरीवाल ने सिसोदिया आजाद भारत के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री हैं और उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में ऐसी क्रांति लाने का काम किया है जिसे दुनिया देखने आती है। सभी एजेंसियों को सिसोदिया के खिलाफ फर्जी केस तैयार करने के लिए कहा गया है।


मंत्रियों को गिरफ्तार करने से जनता का काम रूक जाता है और इसीलए हम पीएम से हाथ जोड़कर अपील करते है कि एक—एक करने से अच्छा है हम सभी मंत्री और विधायकों को एक साथ जेल में डाल दीजिए। अब यह देखना होगा कि इन दावों में कितनी सच्चाई है।

कमेंट करें