गम के चक्कर में लड़कियों ने जमकर पी शराब फिर किया ये कांड़, VIDEO वायरल

राज्य समाचार

दारू के छलकते जाम और नशे में डांस का धमाल, हाथों में दारू के गिलास लेकर जाम छलकाती तो कभी फिल्मी गानों पर ठुमके लगाती है ये तस्वीरे है शराबबंदी वाले बिहार की, जहां कहने को तो शराबबंदी है लेकिन यहीं से सबसे ज्यादा खबरें आती है शराब के नशे में झूमते हुए शराबियों की, बिहार के खगड़िया में बंद कमरे में लड़कियों ने जमकर दारू पार्टी की और नशा चढ़ने के बाद मदहोश होकर ये लड़कियां 

ये है Daaru ..ये सिर्फ गम भुलाता है Daaru Party में डांस करते हुए लड़कियों का वीडियो वायरल

भोजपुरी गानों पर ठुमके लगाने लगी, एक लड़की तो जाम छलकाती हुई बोल रही है कि ये है दारू..ये सिर्फ गम भुलाता है... बुरे आदमी को हटाता है, अच्छे आदमी को लाता है, इसी पार्टी में मौजूद एक युवक ने इसकी विडियो बनाई और और लड़कियों को ब्लैकमेल करने लगा. पीड़ितों ने जब FIR दर्ज कराई तो युवक ने विडियो वायरल कर दिया, वीडियो के वायरल होने पर खगड़िया के चित्रगुप्त थाना पुलिस ने दारू पार्टी करने वाली युवतियों और महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 


बिहार में शराबबंदी के काफी सख्त नियम लागू हैं। सिर्फ बेचना या खरीदना ही नहीं, अगर कोई घर पर भी पीते हुए पकड़ा जाए तो सीधा जेल का मुंह देखना पड़ जाता है। ऐसे में शराब पीते हुए ये वीडियो वायरल होने से फिर से सरकार पर सवालियां निशान खड़ा हो रहा है, कि बिहार में ये कैसी शराबबंदी। 

कमेंट करें