एक क्लिक में पढ़े राजस्थान की दिन भर की 10 बड़ी खबरें 

राज्य समाचार

BJP सांसद बोले- सुभाषचंद्र बोस को गांधी ने मरवाया
BJP सांसद नरेंद्र खीचड़ का एक विवादित बयान सामने आया है उन्होने कहा- सुभाषचंद्र बोस को महात्मा गांधी ने मरवाया था। बयान का वीडियो वायरल हुआ तो सांसद ने इस पर सफाई दी। बोले- मेरी जुबान फिसल गई थी।

अजमेर में बिना इजाजत नूपुर शर्मा जिन्दाबाद के नारे लगे
अजमेर में सकल हिन्दू समाज की ओर से निकाले गए शांति मार्च में नूपूर शर्मा जिन्दाबाद के नारे लगाए गए। वीडियो सामने आने के बाद नारे लगाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।  

28 जून से कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट
प्रदेश में भीषण गर्मी से लोगों को जल्द ही राहत मिलने की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार कोटा, उदयपुर, भरतपुर, जयपुर अजमेर संभाग में अगले 3-4 दिनों में बारिश की संभावना है।

अग्निपथ के विरोध में कांग्रेस का सत्याग्रह
सीकर में अग्निपथ योजना का विरोध जारी है, कांग्रेस पार्टी ने आज योजना के विरोध में सत्याग्रह किया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस योजना से देश के युवाओं का मनोबल टूट चुका है। 

ट्रांसफर नहीं हुआ तो इंजीनियर पत्नी ने सुसाइड किया
द्रव्यवती नदी में कूदकर सुसाइड करने वाली इंजीनियर पत्नी और कंपाउंडर पति की मौत की वजह सामने आई है, इंजीनियर महिला जयपुर में ट्रांसफर चाहती थी ट्रांसफर नहीं हुआ तो गुस्से में उसने सुसाइड कर लिया। 

तस्करों को भगाने वाली बर्खास्त SI सीमा जाखड़ गिरफ्तार
सिरोही के बरलूट थाने में SHO रहते हुए तस्करों को फरार करवाने के मामले बर्खास्त SI सीमा जाखड़ को पुलिस ने जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है। रविवार रात ससुराल से पीहर जाते समय पुलिस ने सीमा को दबोचा।

नींद में गला घोंटकर पत्नी की हत्या
अजमेर में एक पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पति को शक था कि पत्नी का किसी के साथ प्रेम संबंध है। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए पति ने साड़ी से फंदे से पत्नी के शव को पंखे से लटका दिया।

13 साल की बेटी तीन महीने की प्रेग्नेंट हुई तो हुआ खुलासा
जयपुर में 7वीं क्लास की स्टूडेंट से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर रेप का मामला सामने आया है बच्ची की तबीयत खराब हुई तो परिवार को पता चला की बेटी 3 महीने की प्रेग्नेंट है।

बीच सड़क पर आग से झुलसे MBBS स्टूडेंट की मौत
जयपुर में रविवार रात को एक गाड़ी ने बुलेट को टक्कर मारी जिससे उसमें आग लग गई और बाइक सवार दो युवक बुरी तरह से झुलस गए, अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई।

चीफ रीजनल ऑफिसर ने धमकी दी, कैशियर ने किया सुसाइड
चीफ रीजनल ऑफिसर से परेशान बैंक कैशियर ने सुसाइड कर लिया। मौके से सुसाइड नोट मिला। लिखा- मैनेजर मुझे बार-बार नौकरी से निकालने की धमकी देता है। मेरी अस्थियों को नाइग्रा फॉल्स या कनाडा के किसी वॉटर फॉल में बहाया जाए।

कमेंट करें