नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट पर अब बिहार में बवाल!

राज्य समाचार

बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा के आपत्तिजनक बयान को लेकर उपजा विवाद अबतक थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस विवाद की आंच अब बिहार के आरा जिले में पहुंच चुकी है, नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के यहां हंगामा खड़ा हो गया, दो दो समुदाय के युवक आपस में भिड़ गए, घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया। राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल और महाराष्ट्र के अमरावती उमेश कोल्हे की  नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर तालिबानी तरीके से हत्या कर दी गई, दोनों की हत्याओं का देश में कड़ा विरोध हो रहा है, लोग कन्हैया लाल और उमेश कोल्हे के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे है, नुपुर शर्मा के आपत्तिजनक बयान को लेकर उपजा विवाद देश में विवाद का बड़ा विषय बनता जा रहा है, बिहार के आरा में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर युवक को जमकर पीटा गया। आरा के दीपक ने कुछ दिन पहले फेसबुक पर नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था।


इसके बाद रईस नाम के लड़के ने उसके पोस्ट पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इस पर विवाद बढ़ गया। मंगलवार की रात रईस और दीपक आरा के रामगढ़िया में एक चाय दुकान पर चाय पी रहे थे। इसी बीच फेसबुक पोस्ट को लेकर विवाद होने लगा। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। रईस अपने साथ करीब 20 से 30 लोगों को ले आया। सभी ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। लात-घूंसों से जमकर दीपक को पीटा गया। चाय की दुकान में तोड़फोड़ के साथ दुकानदार से मारपीट की गई।

Himachal Pradesh Kullu : कुल्लू में फटा बादल, कई गांवों में बाढ़ से मची तबाही!

घटना के बाद क्षेत्र में तनाव फैल गया। युवक के समर्थन में भी लोग आ गए। तनाव फैलता देख अफसरों ने मामले को शांत करवाया। तनाव के बाद पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। पूरे एरिया को छावनी में बदल दिया। हमलावरों की तलाश में छापेमारी भी की, लेकिन अभी तक FIR दर्ज नहीं है।

कमेंट करें