सीएम गहलोत के इस बयान के खिलाफ बीजेपी नेताओं ने खोला मोर्चा

राज्य समाचार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हमेशा मोदी सरकार को महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्वों पर घेरते है लेकिन इस बार उनका एक बयान बीजेपी नेताओं को आक्रामक होने का मौका दिया है। सीएम के इस बयान पर बीजेपी नेताओं ने कहा है कि मुख्यमंत्री गहलोत ने पैरामिलेट्री फोर्स का अपमान किया है।

कौन है बिलकिस बनो? जिसके बलात्कारी अब हुए जेल से रिहा!

भाजपा प्रदेश सतीश पूनिया ने कहा है कि मुख्यमंत्री गहलोत इन दिनों विचलित हो चुके हैं कि वह गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे है। इस बार उन्होंने पैरामिलेट्री फोर्स का अपमान किया है उनको माफी मांगनी चाहिए। पैरा मिलिट्री फोर्स के लोग इस तरीके से नोटों की गाड़ियां भर के दफ्तर में पहुंचाते होंगे इस बात को कहने से पहले उनको सोचना चाहिए। कांग्रेस देश के नक्शे से गायब हो रही है और इसी वजह से इनके नेताओं को कुछ समझ नहीं आ रहा है। 


राजेंद्र राठौड़ ने कहा आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर प्रत्येक देशवासी भारतीय जवानों की बहादुरी को सलाम कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री पैरामिलिट्री फोर्सेज के जवानों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं। सीएम के पास नोटबंदी के नाम पर पैरामिलिट्री के ट्रकों में भाजपा कार्यालयों में पैसा पहुंचाने के सबूत है तो वह सार्वजनिक करें ताकि सच्चाई सबके सामने आए।  मुख्यमंत्री को  तत्काल रूप से अपने इस बयान पर माफी मांगनी चाहिये।

कमेंट करें