जयपुर में महिला टीचर को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, देखें पूरा वीडियो

राज्य समाचार

राजस्थान में इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वह किसी आपराधिक घटना को  अंजाम देने में किसी प्रकार का डर नहीं है। जालोर और अलवर की घटना अभी तक शांत भी नहीं हुई थी कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला आग की लपटों में घिरी हुई दिख रही है।

यह घटना 7 दिन पुरानी बताई जा रही है जिसमें राजधानी जयपुर से महज कुछ दूर ही ऐसी घटना का होना कई सवाल खड़े कर रही है। महिला टीचर की इतनी गलती है कि उसने उधार दिए पैसे वापस मांग रही थी और इसके कारण आरोपियों ने महिला को आग के हवाले कर दिया।

बुरी तरह झुलसी टीचर ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया तो मामला तुल पकड़ने लगा। यह घटना 10 अगस्त को जयपुर जिले के रायसर गांव की है।  रैगरों के मोहल्ले में वीणा मेमोरियल स्कूल की टीचर अनीता रेगर अपने बेटे राजवीर के साथ स्कूल जा रही थी और इसी दौरान बदमाशों ने हमला कर दिया। हमले से बचने के लिए वह पास के के घर में घुस गई और पुलिस को सूचना दी लेकिन समय रहते पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद आरोपियों ने पेट्रोल छिड़ककर अनीता को आग लगा दी तो लोग वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।

महिला टीचर को Petrol छिड़ककर जिंदा जलाया,VIDEO

झुलसी अनीता को पहले जमवारामगढ़ के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और इसके बाद उसे एसएमएस हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। करीब सात दिन तक वह मौत से जंग लड़ती रही और मंगलवार देर रात उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक महिला ने आरोपियों को रुपए दिए हुए थे और महिला उन से पैसों की मांग करती तो आरोपी उससे अभद्रता और मारपीट करते थे। 

रायसर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था लेकिन पुलिस ने एफआईआर पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की तो बदमाशों ने इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया। महिला के पति ने रायसर थाने के पुलिसकर्मियों का बदमाशों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है। महिला की मौत के बाद वीडियो वायरल होने के कारण कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

कमेंट करें