मनचलों ने लड़की को सरेआम किया नंगी तो घर पर दिनदहाड़े चल गया बुलडोजर

राज्य समाचार

लड़की माफी मांगती रही रहम के लिए चिल्लाते रही हाथ.पैर जोड़ती रही लेकिन 6 लड़के वीडियो बनाते रहे वीडियो इतना शर्मनाक है कि हम आपको दिखा भी नहीं सकते लड़की अपने दोस्त के साथ सिटी फॉरेस्ट पार्क में घूमने गई थी इसी दौरान कुछ मनचले लोगों की टोली वहां पहुंच गई और उन्होनें दोनों को वहां पकड़ लियाए कुछ लड़को ने लड़की को निर्वस्त्र कर बैल्ट और ड़ंडो से मारपीट करना शुरू कर दिया और कुछ वीडियो बनाते रहे।

Social Media पर Viral हुआ इस अभिनेत्री का MMS, देखें पूरा VIDEO

इस दौरान लड़का.लड़की दोनों माफी मांगते रहे रोते रहे लेकिन इन दरिंदो ने दोनों की एक ना सुनी इंसानियत को शर्मसार करने वाला हमीरपुर का ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आ गई पुलिस ने 7 आरोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके बाद जैसे.जैसे जांच आगे बढ़ती गई, पुलिस को पत्ता चला कि आरोपियों ने अवैध अतिक्रमण कर घर बनाया हुआ तो आज उनके घरों के अवैध निर्माण पर नगर पालिका और पुलिस की टीम ने बुलडोजर चला दिया है।


उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के दूसरे कार्यकाल में बुलडोजर का खौफ अपराधियों के सिर चढ़कर बोल रहा हैए  इतना ही नहीं पहले से फरार चल रहे वांछित अपराधियों के घरों पर भी बुलडोजर चलने का नतीजा रहा कि अब फरार अपराधी तत्व खुद पुलिस थानों में आकर आत्मसमर्पण कर रहे हैं।

कमेंट करें