राखी सावंत ने दिखाया 'चोली के पीछे क्या है' का राज, देखें HOT तस्वीरें

फिल्मी जगत
बॉलीवुड की ड्रामा क्विन के नाम से अपनी अलग पहचान बनाने वाली राखी सावंत अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कई बार ऐसा काम करती है जो बहुत ही मजेदार होता है। राखी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने फैंस का एंटरटेन करती है। 


आपको राखी के कई पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी मिलगी जिसमें वह अलग ही प्रकार के कारनामे करती दिखती है जो बहुत ही फनी होते हैं। हाल ही में राखी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो इतना मजेदार है कि उसे देखे बिना कोई नहीं रह सकता।

इस वीडियों में आप राखी को गोरिल्ला के कॉस्ट्यूम में देखेंगे जो बहुत ही अलग है और इसके बाद वह 'चोली के पीछे क्या है' गाना गाते हुए डांस करती हुई नजर आ रही है। अगर आप यह वीडियो देखेंगे तो आपको पहली बार में तो पता ही नहीं चलेगा कि यह राखी है। राखी के इस अंदाज को उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो का शेयर कर रहे हैं।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को जैसे ही शेयर किया लोगों ने जमकर वायरल कर दिया और इस वीडियो को अब तक 1 लाख 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। राखी सावंत का नया वीडियो सॉन्ग 'ड्रीम में एंट्री' रिलीज हुआ था जिसे यूट्यूब पर 28 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले है।

कमेंट करें