16 नवंबर राशिफल: इन राशि वालों लोगों की बदलेगी किस्मत,जानें अपना राशिफल

आध्यात्म
16 नवंबर, मंगलवर के ग्रह-नक्षत्र 3 राशियों के लिए शुभ होने के संकेत मिल रहे हैं। आज वृष राशि वाले लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। धनु राशि वालों के रोजगार में होगा इजाफा और नए सौदे फायदेमंद रहेंगे। आइये जानते सभी राशियों का राशिफल

मेष- परिवार के कामों के चलते पूरे दिन व्यस्तता रहेगी। रोजगार के क्षेत्र में नये अवसर मिलने की पूरी संभावना है। ऑफिस के माहौल में छोटी से गलतफहमियां उत्पन्न हो सकती हैं।

वृष- नये घर की खरीदारी मैं समय व्यतीत होगा। धार्मिक स्थल पर जाने से मानसिक सुकून और शांति की प्राप्ति होगी। आपकी योग्यता खुलकर दुनिया के सामने आएगी।

मिथुन— राजकीय कार्यों में सफलता मिलते मिलते रह सकती है। घर परिवार तथा रिश्तेदारों के साथ धार्मिक आयोजन में शामिल होने का अवसर भी मिल सकता है।


कर्क— राजनीतिक तथा सामाजिक कार्यों के करने से आपके पूरे परिवार का वर्चस्व बढ़ेगा।  विद्यार्थी वर्ग अपने भावी लक्ष्यों में जरूर सफल होंगे और नये क्षेत्र में कार्य करने के अवसर प्राप्त होंगे।


सिंह-आर्थिक रूप आपको हानि उठानी पड़ सकती है लेकिन कठिन से कठिन काम को करने से आपका हौसल बढ़ेगा।  विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई से थोड़ उठ सकता है।

धनु- बच्चों के भविष्य से संबंधित नई योजनाएं बनेंगी तथा व्यापार में बढ़ोतरी होगी। आपकी क्रिएटिविटी से लोगों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी।

कमेंट करें