इस एक्टर को नहीं आता था KISS करना फिर भी फिदा हो गयी कई हिरोइनें

फिल्मी जगत
बॉलीवुड इंडस्ट्री में आपको एक से बढ़कर एक हैंडसम एक्टर मिल जाएंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज आपना 31वां जन्मदिन मना रहा है। इस एक्टर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2011 में  फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से की थी और इसी फिल्म में पांच मिनट का ‘प्रॉब्लम’ वाला डायलॉग ही इस एक्टर के लिए किस्मत बदलने वाला साबित हुआ। इस एक्टर का नाम कार्तिक आर्यन है जो आज कई हिट फिल्में दे चुके है और जिसमें उनकी कॉमेडी से लेकर रोमांटिक सीन्स फैंस को पागल कर देते हैं।


लेकिन इस एक्टर को रोमांटिक सीन में देखकर हर कोई इनकी तारीफ करता है लेकिन कार्तिक आर्यन को फिल्मों में एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने में काफी परेशानी होती है। इस बात का खुलासा कार्तिक ने ही किया था, उन्होंने बताया कि सुभाष घई की फिल्म में एक किसिंग सीन देने में बहुत ज्याादा परेशान आई थी। फिल्म में गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड का किरदार निभाया था और फिल्म में दोनों का एक सीरियस किसिंग सीन करना था लेकिन कार्तिक आर्यन इसे नहीं कर सकें और इस वजह लगभग 30 से ज्यादा बार री-टेक लेने पड़े थे। उन्होंने कहा कि फिल्मों में किसिंग सीन करना इतना मुश्किल होता है मैंने कभी नहीं सोचा था। लेकिन इतने प्रयास के बाद जो सीन चाहिए था वैसा मिल गया। 


बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन भी एक दूसरे को डेट कर चुके हैं तो कैनेडियन मॉडल डिंपल शर्मा का नाम भी कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ चुका है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के साथ कार्तिक आर्यन के अफेयर की अफवाहें भी खूब सुर्खियों में रही थीं।

कमेंट करें