Bigg Boss 15: ‘ड्रामा क्वीन’ ने पैर छू कर उतारी अपने पति की आरती

फिल्मी जगत
बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ हमेशा अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी रहती है और इस बार वह अपने पति के साथ बिग बॉस में एंट्री मारी है। बिग बॉस 15 में राखी सावंत ने पति रितेश के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री कर ली है। एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है जिसमें राखी के पति रितेश सेहरा बांधकर घर में एंट्री करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद राखी उनकी आरती उतारते हुए कहती हैं पुलिस और पूरे देश की जनता आपका इंतजार कर रही थी।
 
मेकर्स ने Bigg Boss 15 का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें राखी सावंत के साथ-साथ रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी वाइल्ड कार्ड एंट्री से प्रवेश किया है। ‘ड्रामा क्वीन’ की एंट्री में जबरदस्त ड्रामा देखने को​ मिला है। राखी नई नवेली दुल्हन की तरह आरती का थाल अपने पति की आरती उतारती हैं और पैर छूती हैं। इसके बाद राखी ने डॉन फिल्मी की तरह अपने पति से कहती है 12 मुल्कों की पुलिस आपका इंतजार कर रही है।

राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जिसमें राखी सावंत के पति रितेश बिग बॉस के घर में घूमते नजर आ रहे हैं। Bigg Boss 15 से निकाले गये सिंबा नागपाल, विशाल कोटियन, जय भानुशाली और नेहा भसीन का नाम शामिल है। Bigg Boss का हर सीजन बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहता है।

कमेंट करें