2 दिसम्बर राशिफल: इन राशि वाले लोगों का होगा भारी नुकसान, जानें अपना हाल

आध्यात्म
हिन्दू पंचांग के अनुसार दिसंबर 2, 2021, गुरुवार मार्गशीर्ष माह के कृष्ण पक्ष त्रयोदशी तिथि।


विक्रम संवत - 2078, आनन्द
शक सम्वत - 1943, प्लव

तिथि
कृष्ण पक्ष त्रयोदशी - Dec 01 11:30 PM – Dec 02 08:25 PM


शुभ काल
अभिजीत मुहूर्त - 11:50 AM – 12:35 PM
अमृत काल - 08:30 AM – 09:55 AM
ब्रह्म मुहूर्त - 05:14 AM – 06:00 AM


धनु राशि- कारोबार में कठिनाइयां आने के साथ आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जाने पर आपको पूरी सावधानी बरतनी होगी।

मकर राशि- परिवार के साथ किसी प्रकार का झगड़ा नहीं करें क्योंकि ऐसा करने से आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। नौकरी के क्षेत्र में आपका कद बढ़ने से आपको अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आज के दिन भुलकर भी अपने जीवन साथी से झगड़ा नहीं करें।

कुंभ राशि- दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी लेकिन किसी बात को लेकर आपका मन दुखी हो सकता है। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ने के साथ आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। 

मीन राशि- नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से आपका प्रभाव बढ़ेगा। परिवार के सेहत को लेकर थोड़ा सजग रहने की आवश्यकता है। 

कन्या राशि- मन अशान्त होने से आप का काम में मन नहीं लगेगा। जीवनसाथी के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं। सालों से रुके हुए धन की प्राप्‍ति‍ हो सकती है।

तुला राशि-  धार्मिक कार्यों में भाग लेने से आपका सम्मान तो बढ़ेगा और खर्च भी बढ़ेगा। किसी पुराने दोस्त से मिलने का अवसर भी मिलेगा। किसी भी प्रकार के ​लेन देन को लेकर थोड़ी सावधानी बरते।
वृश्चिक राशि- परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं और आपका सफर थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है। आपका अटका हुआ काम बन सकता है।

कर्क राशि- नौकरी के क्षेत्र में बड़ा बदलाव हो सकता है और काम के मामले में दूसरे शहर भी जाना पड़ सकता है। आज का दिन आपके लिये जोखिम भरा होगा। 

सिंह राशि- आज का दिन आपका परेशानियों से भरा रहेगा। किसी छोटी से बात को लेकर आपके कार्यालय में झगड़ा हो सकता है। आपकी शादी में आ रही अड़चने दूर होगी।

मिथुन राशि- आज आपको बड़ी दुखद खबर भी मिल सकती है आप हिम्मत नहीं हारे। आपके बच्चों के भविष्य को लेकर बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है।

कमेंट करें