मिशन-2023: जयपुर में अमित शाह का भव्य रोड शो, कांग्रेस पर दहाड़ेंगे

देश विदेश
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 5 दिसंबर को जयपुर दौरे पर रहेंगे और इस दौरान उनके स्वागत की जबरदस्त तैयारियां की जा रही है। शाह का यह दौरा उस समय हुआ जब बीजेपी के नेताओं में गुटबाजी देखने को मिल रही है और राजनीति के जानकारों की माने तो इस दौरे के दौरान शाह पार्टी के नेताओं को एक मंच पर लाने का संदेश देंगे। राजस्थान में सीएम पद को लेकर जबरदस्त खिचतान चल रही है और बीजेपी के कई नेता पूर्व सीएम राजे के समर्थन में बयान दे रहे हैं।

मिशन—2023 का संदेश
इस दौरे के दौरान शाह पार्टी के नेताओं को 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावा पर भी जीत का मंत्र देंगे और नेताओं में चल रही नाराजगी को दूर करेंगें। उपचुनावों में परिणाम बीजेपी के पक्ष में नहीं रहा था और इस बात पर भी चर्चा होगी कि हार का कारण कई नेताओं का मनमुटाव तो नहीं रहा है। इस दौरे को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतिश पूनिया की टीम जबरदस्त तैयारी में जुटी है। शाह पार्टी के सभी बड़े नेताओं को एकजुट होकर पार्टी के लिए काम करने और मिशन—2023 की जीत को लेकर मंत्र देंगे।

भव्य रोड शो की तैयारी 
शाह रोड शो भी करेंगे इसको लेकर भाजपा ने हवाई अड्डे से लेकर जीएसीसी तक 18 जगहों पर उनका भव्य स्वागत करने का रोड मैप बनाया है। इस रोड शो के दौरान राजस्थान के विभिन्न नृत्य और कला की झलख भी देखने को मिलेगी। 9 किलोमीटर के सफर में अमित शाह पर 40 हजार से ज्याद लोग फूलों की बरसात करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रदेश मंत्री श्रवण सिह, संगठन महामंत्री चंद्र शेखर, जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा, युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा और शहर अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह पुरूवंशी ने स्वागत की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

कमेंट करें