5 दिसंबर का राशिफल: इन राशि वाले लोगों को मिलेगा सच्चा प्यार, जानें अपना हाल

आध्यात्म
हिन्दू पंचांग के अनुसार दिसंबर 5, 2021, रविवार मार्गशीर्ष माह की शुक्ल पक्ष प्रतिपदा तिथि।

विक्रम संवत - 2078, आनन्द
शक सम्वत - 1943, प्लव

शुभ काल
अभिजीत मुहूर्त - 11:50 AM – 12:30 PM
अमृत काल - 11:15 PM – 12:40 AM
ब्रह्म मुहूर्त - 05:21 AM – 06:08 AM

वृश्चिक राशि- आज का दिन रोमांश भरा होगा और जीवन साथी के साथ बाहर घूमने में व्यस्त होगा। व्यापार-धंधे में आर्थिक लाभ के योग रहेंगे। आकस्मिक धनलाभ के साथ परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और दाम्पत्य जीवन में सुख मिलेगा। 

धनु राशि- आज कार्यभार की भी अधिकता रहेगा। परिजनों के साथ समय बीताने का अच्छा समय होगा और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। लेकिन क्रोध पर नियंत्रण रखें नहीं तो बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

मकर राशि- आज कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे, जिससे मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। संतान-पक्ष के लिए समय अच्छा रहेगा। व्यापार से जुड़े काम के चलते दूसरे शहर जाना पड़ सकता है।

मेष राशि- आज कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। सफलता मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होने के साथ परिवार में सुख-शांति रहेगी। धार्मिक कार्यों में जाने का अवसर मिलेगा।

वृषभ राशि- आज धनलाभ की स्थिति रहेगी। नौकरी के कारण यात्रा स्थल की संभावना रहेगी। परिवार के साथ समय बीतेगा और बाहर घूमने का अवसर मिलेगा।

मिथुन राशि- आज व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी और सामाजिक कार्यों में धन खर्च होगा। प्रेमी से मिलने की संभावना बन रही है और यह आपके जीवन को खुशियों से भर देगा।

कर्क राशि- आज सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे और इससे आनंद दोगुना हो जाएगा। वाहन चलाते समय विशेष ख्याल रखें नहीं तो जोखिम उठाना पड़ सकता है। शादि में आ रही अड़चने दूर होगी और जीवनसाथी की तलाश खत्म होगी।

सिंह राशि- आपके सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे। नौकरी में शुभ समाचार मिलेंगे। परिवार के साथ भी अच्छा समय व्यतीत होगा। आपका प्रेमी आपको खुशखबरी देगा।

कुम्भ राशि :- आज आर्थिक लाभ की स्थिति रहेगी, लेकिन शारीरिक तथा मानसिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य को लेकर खर्च के योग बन रहे हैं।

मीन राशि :- आज नौकरी में पदोन्नति होगी तो परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। आज के दिन फिल्म देखने के लिये अपने प्रेमी की स​हमति मिलेगी।

कन्या राशि :- आज कामकाज की अधिकता रहेगी, जिससे सेहत खराब हो सकती है। प्रेमी के साथ बाहर घूमने के संकेत मिल रहे हैं।

तुला राशि :- आज कार्यभार की अधिकता रहेगी और  शारीरिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव कर सकते हैं। मित्रों का पूरा सहयोग मिलने से अटका हुआ काम आसानी से पूरा होगा।

कमेंट करें